मंगलवार, 25 अक्तूबर 2016

नरेश रघुवंशी बने बी.आर.सी........

बी आर सी

नरेश रघुवंशी बने बी.आर.सी.......
                 जनपद शिक्षा केंद्र सिरोंज में नवीन जनशिक्षकों और बी.ए.सी के बदलाव से पहले एक और बड़ा बदलाव आज देखने को मिला.ज़िला शिक्षा विभाग ने आज निखलेश श्रीवास्तव की जगह नरेश रघुवंशी को सिरोंज का बी.आर.सी बनाया है.नरेश रघुवंशी ने आज जनपद शिक्षा केंद्र सिरोंज में उपस्थित होकर बी.आर.सी सिरोंज का कार्यभार ग्रहण किया.उपस्थित जनशिक्षकों और कर्मचारियों से चर्चा भी की.
बी आर सी

नरेश रघुवंशी का हुआ स्वागत.....
            जहां जनपद शिक्षा केंद्र में नवीन बी.आर.सी श्री नरेश रघुवंशी का स्वागत किया गया,वहीं अन्य स्थानों पर भी श्री रघुवंशी का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया.
बी आर सी
बी आर सी

नरेश रघुवंशी से उम्मीदें.....
                  विकासखण्ड को श्री नरेश रघुवंशी से उम्मीदें कुछ ज़्यादा ही हैं,अभी से लोग उनकी कार्य प्रणाली की प्रशंसा कर रहे हैं,शिक्षकों को उम्मीद है कि नवीन बी.आर.सी शिक्षा विभाग में कुछ सुधार अवश्य करेंगें.
बी आर सी

चुनोतियाँ भी कम नहीं?
                       जनपद शिक्षा केंद्र में काम बहुत हैं,ज़िले द्वारा कभी-कभी जानकारियां  रातों रात मंगाई जाती हैं,उसके लिए अभी से उनको तैय्यार रहना पड़ेगा.
बी आर सी
मिशन में पांचवें बी.आर.सी हैं नरेश रघुवंशी.....
                        अग्निवेश आर्य,मनोज शर्मा,बाबू लाल मीणा और निखलेश श्रीवास्तव के बाद मिशन की कमान अब नरेश रघुवंशी के हाथों में हैं.जनसमुदाय को आशा है कि,नवीन बी.आर.सी मिशन का संचालन अच्छे से करेंगे,समस्याओं को सुनेंगें और उनका निकारण करने का भी प्रयास करेंगे.

कोई टिप्पणी नहीं: